• Sat. Jul 27th, 2024

    NEWS HUNT EXPRESS

    Allways With You

    करगिल के द्रास में कबाड़ के पास संदिग्ध धमाका, 2 लोगों की मौत, 10 घायल । mysterious blast Happened near scrap site in Drass of kargil 2 dead investigation is on

    Bynewshuntexpress

    Aug 18, 2023
    Image Source : FILE
    सांकेतिक फोटो।

    केंद्रशासित प्रदेश लद्दाख से डराने वाली खबर सामने आई है। यहां करगिल क्षेत्र के द्रास जिले में एक कबाड़ के पास संदिग्ध धमाके की रिपोर्ट सामने आई है। इस धमाके में अब तक 2 लोगों के मौत की खबर है। वहीं, करीब 10 लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को जल्दी से इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

    जानें पूरा मामला

    अब तक मिली रिपोर्ट के मुताबिक, द्रास के कबाड़ी नाला के पास संदिग्ध विस्फोट हुआ जिसमें 2 लोगों ने दम तोड़ दिया और कई घायल हो गए। घायलों को उप जिला अस्पताल, द्रास में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है।

    पुलिस ने क्या कहा?

    द्रास में हुए संदिग्ध विस्फोट के बारे में पुलिस का बयान भी सामने आ गया है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है और इसकी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य भी इकट्ठे कर लिए हैं। अब इस विस्फोट के प्रकृति की जांच की जा रही है।

    जम्मू-कश्मीर में भी पकड़े गए आतंकी

    जम्मू कश्मीर के उरी और बारामुला में दो टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया गया है। पुलिस के अनुसार, इन दोनों जगहों से 8 आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आतंकी मॉड्यूल सीमा पार से हथियारों की तस्करी में शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि मामले में यूएलपीए और आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, लश्कर के आतंकवादियों ने आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए हथियार और गोला-बारूद का वितरण किया था।

     

    Source link